Wednesday, May 15, 2019

मुझे बेहद पसंद है...♥️💞

मुझे पसंद है...

पहनावा तुम सादा ही पहनो
सादगी तो तेरे बालों में है
तेरे गालो की चमक
मुझे बेहद पसंद है...

श्रृंगार तुम चाहे जितना करों
काजल थोड़ा कम ही लगाना
नशा तुम्हारी आंखों का
मुझे बेहद पसंद है...

बाते तुम चाहे ना करो कोई शिकवा नहीं
ना मुस्कुराओ कोई ग़म नहीं..
तेरी बेवजह की खामोशियां
मुझे बेहद पसंद है...

तेरी कहीं हुई हर एक बात
चाहे झूठ हो या फरेबी
तेरा हर एक गलतियां
मुझे बेहद पसंद है

पल पल हर पल रूठ जाना
मैं जो रूठ जाऊ कभी तेरा मनाना
तेरा आवारा सा पागलपन
मुझे बेहद पसंद है...

राहों तुम हजारों की भीड़ में
अतर तुम कोई भी लगालो
तेरे चलने की आहट
मुझे बेहद पसंद है...

तू और तेरी हर एक नादानियां
चेहरे पे आई  मासूम सी मुस्कान
तेरा मासूमियत सा स्वभाव
मुझे बेहद पसंद है....


मुझे बेहद पसंद है



Read my thoughts on YourQuote app at



 https://www.yourquote.in/dinesh-chhapekar-bas6e/quotes/phnaavaa-tum-saadaa-hii-phno-saadgii-tere-baalon-men-hai-kii-p60tm





5 comments:

Happy Rakshabandhan Tai

 जगाचं ठाऊक नाही पण  मला मोठा आधार आहे. पाठिंबा नको कुणा दुसऱ्याच... पाठीशी मोठ्या बहिणींचा हाथ आहे.. ताई म्हणुनी कुटुंबात जन्माला अस्सल ते ...